JNCU BALLIA Exam New Date - जेएनसीयू के होने वाले एग्जाम की डेट और समय सारिणी जारी हुई!

अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही अब राज्य विश्व विद्यालयों में शैक्षिक सत्र 2019-20 के एग्जाम कराने को लेकर उत्तर प्रदेश शिक्षा परिषदकी तरफ से गाइडलाइन आ चुकी है. आपको बता दें कि इसके तहत अब यह तय किया गया है कि 7 सितंबर से स्नातक का एग्जाम संपन्न होगा. इसके साथ साथ परास्नातक अंतिम वर्ष का भी एग्जाम होगा.

गाइडलाइन आने के बाद अब जननायक चंद्रशेखर विश्व विद्यालय ने ने समय सारणी की भी घोषणा कर दी है. विश्व विद्यालय की वेबसाईट पर इसकी सारी जानकारी मौजूद है. बीए से लेकर बीएससी, बीकॉम के लास्ट इयर की बचे हुए एग्जाम के साथ साथ परास्नातक और व्यवसायिक पाठ्यक्रमों, बी पी एड़ चतुर्थ सेमेस्टर तथा बी सी ए, एल एल बी थर्ड सेमेस्टर के एग्जाम को लेकर कार्यक्रम का ऐलान कर दिया गया है.

यूनिवर्सिटी की तरफ से जो अधिसूचना जारी की गयी है, उसके मुताबिक, लास्ट इयर के एग्जाम 32 केंद्रों पर तीन पालियों में संपन्न कराये जायेंगे. यह एग्जाम दो घंटे के होंगे. जननायक चंद्रशेखर विश्व की तरफ से जो समय सरणी जारी की गयी है उसके मुताबिक, पहली पाली का एग्जाम सुबह सात बजे से 9 बजे तक होंगे.

दूसरी पाली के एग्जाम 11 बजे से एक बजे तक होंगे और तीसरी पाली के एग्जाम दोपहर तीन बजे से पांच बजे तक होंगे. इसके अलावा स्नातक और परास्नातक की लास्ट इयर के होने वाले एग्जाम 19 सितम्बर तक ख़त्म हो जाएंगे.


Previous Post Next Post